CHE Vs BLR: अचित्या साहा ने My11 Circle पर पहले मैच में करोडपति बन जीता थार

By Vinod Nishad

Published on:

CHE Vs BLR

CHE Vs BLR: गर्मियों की शुरुआत के साथ भारत के त्यौहार कहे जाने वाले आईपीएल T20 का आगाज हो गया है. आज के पहला मैच जहा CHE Vs BLR के बीच खेला गया. दोनों टीमो ने शानदार प्रदर्शन करते हुए एक दुसरे से कड़े मुकाबले करते नज़र आये. वही इस बीच लोकप्रिय फैंटेसी गेमिंग एप My11 Circle ने अपने यूजर्स के लिए आईपीएल को ख़ास बनाते हुए बेहतर से बेहतर इनाम देने की पेशकश करते जा रहे है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

CHE Vs BLR

लोकप्रिय फैंटेसी गेमिंग एप My11 Circle ने जहा CHE Vs BLR के बीच होने वाले पहले मैच में ही अपने मुख्य कम्टीशन में 2 करोड़ और एक महिंद्रा थार का इनाम पहले आने वाले यूजर्स के लिए रखा था. वही बाकी के 10 अन्य यूजर्स के लिए भी अच्छी खासा इनाम के साथ 1 से 10 लोगो को भी महिंद्रा थार इनाम में देने के लिए रखा गया. इस फैंटेसी लीग में 49 रूपये का एंट्री फीस रखा गया था जिसमे करीबन 51,14,286 के करीब टीमे बनाई गई थी.

अचित्या साहा बने आज के पहले CHE Vs BLR मैच में करोडपति

वही इन सब टीमो में जिसके प्रेडिक्शन और किस्मत अच्छी रही उनमे पहला नाम अचित्या साहा का शामिल हो गया है. पहले ही मैच में अचित्या साहा की टीम ने सबसे ज्यादा पॉइंट हासिल करते हुए, पहले रैंक में आकर 2 करोड़ रूपये के साथ एक महिंद्रा थार को अपने नाम करने में कामयाब रहे है. वही बाकि के अन्य यूजर्स भी लाखो रूपये के साथ महिंद्रा थार जितने में कामयाब रहे. आपको बतादे की जितने वाले सभी लोगो को 30 प्रतिशत टैक्स देना होता है याने की अचित्या साहा को टैक्स काटने के बाद उनके खाते में लगभग 1 करोड़ 60 लाख रूपये मिले होंगे, वही महिंद्रा थार पर भी उन्हें 10 से 30 प्रतिशत टीडीएस देना होगा.

अचित्या ने CHE Vs BLR टीमो से किसे चुना था

अचित्या ने अपने My11 Circle पर बढ़िया प्रेडिक्शन करते हुए, बहुत ही उम्दा खिलाडियों को चुना था. जहा इसके बाद किस्मत ने भी अचित्या का साथ दिया. वैसे बतादे की My11 Circle पर टीम बनाते समय दोनों CHE Vs BLR टीमो से टोटल 11 प्लयेर चुनना होता है, जिसके प्रदर्शन के आधार पर उन्हें पॉइंट मिलता है. तो चलिए आपको बताते है अचित्या के उन 11 धुरंधर खिलाडी के बारे में जिसके वजह से आज अचित्या करोडपति बन गए.

CHE Vs BLR
CHE Vs BLR
  • विकेट कीपर – अचित्या ने अपने टीम में 3 विकेटकीपर को चुना था. जिसमे अनुज रावत ने शानदार 72 पॉइंट, दिनेश कार्तिक ने 58 पॉइंट और महेंद्र सिंह धोनी ने 32 पॉइंट हासिल किये.
  • बैट्समैन – अपने इस टीम ने अचित्या ने सिर्फ दो बैट्समैन पर ही भरोषा जताया था जिनमे फाफ डू प्लेसिस ने 55 पॉइंट और अजिक्य रहाने को 37 पॉइंट मिले.
  • आलराउंडर – किसी भी यूजर्स को पहला आने के लिए टीम के सभी खिलाडी और मैदान जैसे चीजो का अच्छा खासा जानकारी होना जरुरी है. जैसे अचित्या ने सारे जानकारी जुटाकर अपने टीम को बनाया वही  आलराउंडर खिलाडी में सी ग्रीन 81 पॉइंट, रविन्द्र जडेजा 37 पॉइंट और आर रविन्द्र ने 76 पॉइंट हासिल किये. अचित्या ने आर रविन्द्र को वाइस कैप्टन चुना था जिससे रविन्द्र का पॉइंट डेढ़ गुना बढ़कर 114 हो गया.
  • बॉलर – अचित्या ने सभी बॉलर सिर्फ एक ही टीम से चुने थे. जिनमे एम तिक्ष्हना का प्रदर्शन ख़राब रहा और कुछ पॉइंट बना नहीं पाए. वही डी चाहर ने 29 पॉइंट बनाये साथ ही एम रहमान ने सबसे ज्यादा 120 पॉइंट बनाने में कामयाब रहे और अचित्या द्वारा कैप्टन चुने जाने पर पॉइंट डबल होकर 240 हो गया. यही वो तुरुप का इक्का बना जो अचित्या को आज करोडपति बना गया.

CHE Vs RCB: ड्रीम 11 पहले ही मैच में करोड़पति बन गए 10 लोग

CHE Vs BLR: इन 10 लोगो को भी मिला लाखो, हजारो रूपये और महिंद्रा थार

फैंटेसी गेमिंग एप My11 Circle ने इस बार कुछ नया करते हुए, सिर्फ पहले आने वाले की बजाय बाकि के अन्य 10 लोगो के लिए भी बढ़िया इनाम तैयार करके रखा था. पुरे फैंटेसी में 1 से 10 तक की रैंक में आने वाले यूजर्स के लिए लाखो, हजारो इनाम के साथ सभी को एक एक महिंद्रा थार भी इनाम में दिया जायेगा, तो चलिए आपको इन सभी 10 यूजर्स के बारे में बताते है.

  • पहले नंबर पर टोटल 756 पॉइंट हासिल कर अचित्या साहा ने 2 करोड़ रूपये के साथ एक महिंदा थार जीत लिया.
  • दुसरे नंबर पर आर कार्तिकेयन ने 755 पॉइंट हासिल कर 10 लाख और एक थार जीत लिया.
  • तीसरे नंबर पर पाटेश्वरी ने 753 पॉइंट हासिल कर 5 लाख और एक थार जीत लिया.
  • चौथे नंबर में मोहम्मद आमिर ने 752.5 पॉइंट हासिल कर 2 लाख और एक थार जीत लिया.
  • पांचवे नंबर में राहुल कुमार ने 749 पॉइंट हासिल कर 1 लाख और एक थार जीत लिया.
  • छटवे नंबर में पूर्ण चन्द्र महतो ने 743 पॉइंट हासिल कर 90 हजार और एक थार जीत लिया.
  • सातवे नंबर में शशि भूषण महतो ने 739.5 पॉइंट हासिल कर 80 हजार और एक थार जीत लिया.
  • आठवे नंबर में राजेश कंडी ने 739  पॉइंट हासिल कर 75 हजार और एक थार जीत लिया.
  • नव्वे नंबर में रेहान खान ने 738 पॉइंट हासिल कर 70 हजार और एक थार जीत लिया.
  • दसवे नंबर में आयापति ने 737 पॉइंट हासिल कर 50 हजार और एक थार जीत लिया.

डिस्क्लेमर – CHE Vs BLR

इस लेख के जरिये हम किसी भी फैंटेसी एप का प्रचार प्रसार नहीं कर रहे है. हमारा उद्देश्य सिर्फ आप तक सही जानकारी पहुचाना है. हम या हमारी टीम ऐसे किसी भी फैंटेसी एप का समर्थन नहीं करते है साथ ही हम आपसे विनम्र आग्रह करते है की ऐसे फैंटेसी एप से दूर रहे. इसमें आपको आर्थिक नुकसान के साथ इसे खेलने की लत लग सकती है. कृपया लालच में आकर ऐसे फैंटेसी एप का प्रयोग न करे.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Vinod Nishad

मै विनोद निषाद इस ब्लॉग का फाउंडर हूँ| मुझे अलग अलग चीजो के बारे में लिखना और उन्हें आप तक पहूँचाने में रूचि है, मै करीब पिछले एक साल से कंटेंट राइटिंग कर रहा हूँ| मेरे द्वारा लिखा गया कंटेंट आपको कैसा लगा कमेंट में जरुर बताये|

Related Post

Leave a Comment