Punjab Vs Delhi: T20 के दुसरे मैच में आशीष ने जीता थार, आईफोन के साथ करोडो रूपये

By Vinod Nishad

Published on:

Punjab Vs Delhi

Punjab Vs Delhi: आईपीएल का सीजन 2024 शुरू हो चूका है. ऐसे में रोजाना 7 बजकर 30 मिनट में लोग अपने स्मार्टफोन और टीवी से चिपक कर बैठ जाते है और दिनभर की थकान मिटाने के लिए आईपीएल T20 मैच का आनंद उठाते है. आज आईपीएल सीजन 2024 का शानदार दूसरा मैच Punjab Vs Delhi के बीच हुवा. यह मैच काफी रोमांचक भरा था जिसका क्रिकेट प्रेमियों ने जमकर लुफ्त उठाया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Punjab Vs Delhi

आईपीएल शुरू होते ही बहुत से लोग जल्द अमीर बनने के लिए इल्लीगल रूप से सट्टे या फिर लीगल रूप से फैंटेसी एप का सहारा लेते है. ऐसे ही एक फैंटेसी एप My 11 Circle में होने वाले टॉप फैंटेसी लीग के बारे में बताने वाले है जहा आशीष ने अपने प्रेडिक्शन और अच्छी किस्मत के बदौलत आज करोडपति बन गए है साथ ही उन्हें महिंद्रा थार, रॉयल इनफिल्ड बुलेट और आईफोन भी इनाम में जीते है.

दुसरे मैच Punjab Vs Delhi में आशीष बने करोडपति, जीते थार,बाइक और आईफोन

आईपीएल सीजन 2024 को खास बनाने के लिए बहुत से फैंटेसी एप तरह तरह के इनाम और प्रभोलन देकर अपने एप में लोगो को ज्वाइन करवा रहे है. ऐसे में My 11 Circle फैंटेसी एप कैसे पीछे रह सकता है. उन्होंने अपने एप में इनाम की राशी करोडो रूपये का रखा है वही 1 से 10 रैंक तक आने वाले प्रत्येक विजेता को 1-1 महिंद्रा थार भी गिफ्ट में दे रहे है.

इस कड़ी में आईपीएल के दूसरा मैच जो Punjab Vs Delhi के बीच खेला गया था. इसमें My 11 Circle फैंटेसी एप द्वारा महज 49 रूपये की एंट्री फीस के साथ पहला इनाम एक करोड़ पचास लाख साथ ही इसे और आकर्षक बनाते हुए बाकि के अन्य 9 विजेता को भी लाखो हजारो रूपये के साथ महिंद्रा थार भी दिया जा रहा है. आज के दुसरे मैच में 722 पॉइंट पाकर आशीष पहले नंबर पर आ गए है जिसे इनाम के तौर पर 1 करोड़ 50 लाख साथ में महिंद्रा थार, रॉयल इनफिल्ड बुलेट और आईफोन दिया गया है.

Punjab Vs Delhi
Punjab Vs Delhi

आशीष ने Punjab Vs Delhi में से किन किन खिलाडियों को चुना था.

आईपीएल सीजन के दुसरे मैच Punjab Vs Delhi के मध्य हुवा. जहा दिल्ली कैपिटल ने पहले बैटिंग करते हुए 174 रन 9 विकेट खोकर बनाये. वही इन रनों का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स ने 6 विकेट खोकर 19 ओवर 2 बाल में जीत हासिल किया. वही आशीष द्वारा बनाये गए फैंटेसी टीम में दोनों Punjab Vs Delhi के खिलाडी शामिल रहे. जिन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन कर बेहतर पॉइंट बनाने में कामयाब रहे.

विकेटकीपर – आशीष ने अपने फैंटेसी टीम में तीन विकेट कीपर चुना था जिसमे जितेश शर्मा 48 पॉइंट, शाई होप 49 पॉइंट और रिषभपंत ने 46 पॉइंट प्राप्त किये.

बैट्समैन – आशीष ने बॉलर पिच होने के कारण सिर्फ एक ही बैट्समैन को सलेक्ट किया था जिसमे डेविड वार्नर ने 50 पॉइंट बनाये है.

आलराउंडर – आशीष ने अपने टीम में तीन आलराउंडर का चयन किया था जिसमे हर्षल पटेल 56 पॉइंट, सैमकरण ने 85 पॉइंट और Liam Livingstone ने 60 पॉइंट पाने में कामयाब रहे. आशीष ने इस टीम में सैमकरण को अपना कप्तान और Liam Livingstone को उपकप्तान चुना था जिससे सैमकरण को दुगुना बढ़कर टोटल 170 और Liam Livingstone को डेढ़ गुना टोटल 90 पॉइंट मिला.

बॉलर – आशीष ने होने वाले Punjab Vs Delhi मैच से पहले पिच से संबधित जानकारी पहले से जुटा लिया था. यह मैच जिस मैदान में हुवा वह बॉलर पिच था. जिस वजह से दोनों टीमो को विकेट का नुकसान उठाना पड़ा. जिसे देखते हुए आशीष ने 4 बॉलर चुने था. जिसमे इशांत शर्मा 49 पॉइंट, कुलदीप यादव 59 पॉइंट, खलील अहमद 60 पॉइंट और हरप्रीत सिंह ने 45 पॉइंट बनाने में कामयाब रहे.

PBKS Vs DC: ड्रीम 11 पर आज फिर बने 11 करोडपति, जाने कितना बना पॉइंट

CHE Vs RCB: ड्रीम 11 पहले ही मैच में करोड़पति बन गए 10 लोग

CHE Vs BLR: अचित्या साहा ने My11 Circle पर पहले मैच में करोडपति बन जीता थार

आशीष के अलावा इन 10 लोगो को भी लाखो, हजारो रूपये और महिंद्रा थार

जैसा के हमने आपको उपर लेख में बताया था की My 11 Circle पर पहले 1 से 10 रैंक तक आने वाले सभी विजेताओ को लाखो और हजारो रूपये के साथ सभी को एक एक महिंद्रा थार भी दिया जायेगा. इन दिए गये उपहार में सरकार द्वारा लागु टैक्स लिया जाता है. जिसे विजेता को चुकाना होता है जो टैक्स 30 प्रतिशत तक का होता है. आशीष के अलावा इन 10 लोगो ने क्या क्या जीता है चलिए हम बताते है.

  • पहले नंबर पर टोटल 722 पॉइंट हासिल कर आशीष ने 1 करोड़ 50 लाख रूपये के साथ एक महिंदा थार, रॉयल इनफिल्ड बुलेट और आईफोन जीत लिया.
  • दुसरे नंबर पर शिवा ने 714 पॉइंट हासिल कर 5 लाख 66 हजार और एक थार जीत लिया.
  • तीसरे नंबर पर पवन कुमार ने 714 पॉइंट हासिल कर 5 लाख 66 हजार और एक थार जीत लिया.
  • चौथे नंबर में विकास कुमार ने 714 पॉइंट हासिल कर 5 लाख 66 हजार और एक थार जीत लिया.
  • पांचवे नंबर में संदीप पासवान ने 713 पॉइंट हासिल कर 1 लाख और एक थार जीत लिया.
  • छटवे नंबर में दीपक कुमार ने 712 पॉइंट हासिल कर 85 हजार और एक थार जीत लिया.
  • सातवे नंबर में प्रवीण राज ने 712 पॉइंट हासिल कर 85 हजार और एक थार जीत लिया.
  • आठवे नंबर में विकास रामदास ने 710 पॉइंट हासिल कर 65 हजार और एक थार जीत लिया.
  • नव्वे नंबर में सुधीर सदाशिव ने 710 पॉइंट हासिल कर 65 हजार और एक थार जीत लिया.
  • दसवे नंबर में रावदास ने 737 पॉइंट हासिल कर 65 हजार और एक थार जीत लिया.

Disclaimer

अपने उपर जो लेख पढ़ा है वो केवल मनोरंजन और जानकारी देने हेतु लिखा गया है. हम और हमारी टीम ऐसी किसी भी फैंटेसी गेमिंग एप का समर्थन नहीं करते है और ना ही आपको इसे ज्वाइन करने को कहते है. फैंटेसी गेमिंग एप एक जोखिम भरा प्लेटफोर्म है जहा से आपको आर्थिक और मानसिक परेशानी का सामना करना और लत लगने जैसे समस्याओ से ग्रसित हो सकते है. हम आपसे अपील करते है की ऐसे गेमिंग एप से दूर रहे.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Vinod Nishad

मै विनोद निषाद इस ब्लॉग का फाउंडर हूँ| मुझे अलग अलग चीजो के बारे में लिखना और उन्हें आप तक पहूँचाने में रूचि है, मै करीब पिछले एक साल से कंटेंट राइटिंग कर रहा हूँ| मेरे द्वारा लिखा गया कंटेंट आपको कैसा लगा कमेंट में जरुर बताये|

Related Post

Leave a Comment