KKR Vs SRH: आईपीएल का तीसरा मैच, ड्रीम 11 में फिर बने 11 करोडपति

By Vinod Nishad

Published on:

KKR Vs SRH

KKR Vs SRH: आईपीएल सीजन शुरू होते ही रोजाना मैच में रोज लाखो लोग अपना किस्मत आजमा रहे है ऐसे में रोज कई ऐसे यूजर्स भी है जो ड्रीम 11 फैंटेसी में टीम बनाकर करोडपति बनते जा रहे. ऐसे में अब महीनो चलने वाले आईपीएल में रोजाना सैकड़ो लोग करोडपति बने वाले है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

KKR Vs SRH

आईपीएल सीजन का तीसरा मैच KKR Vs SRH के बीच आज खेला गया. जहा कोलकाता नाईट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर 208 रनों का जबरदस्त स्कोर बनाने में कामयाब रहे. वही दूसरी पारी में सनराइज हैदराबाद ने पुरे 20 ओवर खेलते हुए 7 विकेट खोकर 104 रन ही बना पाए और आखिर में उन्हें इस मैच में हार का सामना करना पड़ा.

इस KKR Vs SRH के रोमंचक मैच में जहा ड्रीम 11 के सबसे बड़े फैंटेसी लीग पर 54 करोड़ का सबसे बड़ा इनाम रखा गया था. वही इसमें करीबन एक करोड़ चौदह लाख अनठावन हजार पांच सौ बयासी (1,14,58,582) टीमो ने ज्वाइन किया था. इन करोडो टीमो में 11 ऐसे टीम शामिल है जिन्होंने सबसे प्रेडिक्शन के साथ 1 से 11 रैंक में आकर करोडो जितने में कामयाब रहे.

कौन से खिलाडी ने KKR Vs SRH मैच में ज्यादा पॉइंट हासिल किया.

आईपीएल के इस तीसरे मैच KKR Vs SRH में जहा कड़ा मुकाबला था, उसे उससे कई गुना कड़ा मुकाबला ड्रीम 11 के फैंटेसी एप पर चल रहा था. जहा लगभग करोडो यूजर्स अपना किस्मत आजमा रहे थे. ऐसे में Vishwas Lovely नाम के यूजर्स ने सबसे ज्यादा 952.5 पॉइंट पाकर पहले नंबर पर आ गए. तो चलिए आज आपको Vishwas Lovely द्वारा बनाये गए प्रेडिक्शन टीम के बारे में बताएँगे की उन्होंने अपने ड्रीम टीम में किन किन खिलाडियों को चुना था.

KKR Vs SRH
KKR Vs SRH

  • विकेट कीपर – विश्वास ने अपने ड्रीम टीम में दो विकेटकीपर चुने थे जिसमे heinrich klaasen 97 पॉइंट और फिलिप साल्ट 77 पॉइंट ड्रीम 11 पर मिला.
  • बैट्समैन – विश्वास ने तीसरे मैच KKR Vs SRH का प्रेडिक्शन काफी अच्छे से किया था. जिसमे उन्होंने 3 बैट्समैन को चुना था इनमे वेंकटेश अय्यर 20 पॉइंट, रिंकू सिंह 50 पॉइंट और मयंक अग्रवाल 50 पॉइंट हासिल किया. इसमें वेंकटेश अय्यर 20 पॉइंट बना के ड्रीम टीम से बाहर हो गए लेकिन विश्वास के बाकी खिलाडी ने इन्हें विनर बना दिया.
  • आलराउंडर – बैट्समैन की तरह ही विश्वास ने आलराउंडर में 3 खिलाडियों को चुना था. जिसमे शाहबाज अहमद 37 पॉइंट, रमनदीप सिंह 58 पॉइंट और आंद्रे रसेल 143 पॉइंट बनाये, विश्वास ने आंद्रे रसेल को अपना कप्तान चुना था जिससे रसेल का पॉइंट दुगुना होकर टोटल 286 पॉइंट हो गया. वही शाहबाज अहमद भी कम पॉइंट की वजह से ड्रीम टीम में शामिल नहीं हो सके.
  • बॉलर – आज के आईपीएल मैच KKR Vs SRH को जिस पिच पर खेला गया वो बैलेंसिंग पिच था जिस वजह से आज के मैच में विकेट और रन ज्यादा लिए और बनाये गये. जिस वजह से विश्वास ने सिर्फ तीन ही बॉलर चुने थे जिसमे मयंक मार्कंडेय 62 पॉइंट, हर्षित राणा 91 पॉइंट और टी नटराजन ने 83 पॉइंट हासिल किये. विस्वास ने इस मैच में टी नटराजन को अपना उपकप्तान चुना था जिस वजह से उनका पॉइंट डेढ़ गुना बढ़कर 124.5 हो गया.

इन 11 यूजर्स ने जीते एक-एक करोड़ रूपये इनाम

  • प्रथम स्थान में एक करोड़ Vishwas Lovely नाम के यूजर्स को मिला, जिनकी ड्रीम टीम ने टोटल 952.5 पॉइंट हासिल किया.
  • दुसरे स्थान में एक करोड़ Ajayla255ST नाम के यूजर्स को मिला, जिनकी ड्रीम टीम ने टोटल 950 पॉइंट हासिल किया.
  • तीसरे स्थान में एक करोड़ Shubhash Mahkal 362816 नाम के यूजर्स को मिला, जिनकी ड्रीम टीम ने टोटल 949.5 पॉइंट हासिल किया.
  • चौथे स्थान में एक करोड़ MD Alphas318157 नाम के यूजर्स को मिला, जिनकी ड्रीम टीम ने टोटल 944.5 पॉइंट हासिल किया.
  • पांचवे स्थान में एक करोड़ Tanua Ka Sapna 1 Karod Apna नाम के यूजर्स को मिला, जिनकी ड्रीम टीम ने टोटल 944 पॉइंट हासिल किया.
  • छटवे स्थान में एक करोड़ Ds Rangers Om Nm Shivay50 नाम के यूजर्स को मिला, जिनकी ड्रीम टीम ने टोटल 943.5 पॉइंट हासिल किया.
  • सातवे स्थान में एक करोड़ Jay mahkal 1994 नाम के यूजर्स को मिला, जिनकी ड्रीम टीम ने टोटल 941 पॉइंट हासिल किया.
  • आठवे स्थान में एक करोड़ TBcggc Army नाम के यूजर्स को मिला, जिनकी ड्रीम टीम ने टोटल 940.5 पॉइंट हासिल किया.
  • इस मैच में नव्वे और ग्यारहवे स्थान पर सेम टीम बनाने की वजह से 4 लोग एक साथ आये. जिसमे Sonu Ravensh और Hemant Jain नाम के यूजर्स ने 939.5 पॉइंट बनाकर दोनों नव्वे स्थान में रहे और एक एक करोड़ इनाम जीते. वही Super Wariars 2020 और JaiMatadi14579 नाम के यूजर्स ने सेम टीम बनाकर ग्यारहवे स्थान में रहे उन्हें 937.5 पॉइंट हासिल कर 52-52 लाख रुपये जीते.

PBKS Vs DC: ड्रीम 11 पर आज फिर बने 11 करोडपति, जाने कितना बना पॉइंट

Disclaimer

इस लेख का मकसद आपको गुमराह करना या लालच देना नहीं है हम बस खेल से संबधी जानकरी दे रहे है. हम या हमारी टीम ऐसे किसी भी फैंटेसी एप का प्रमोशन या समर्थन नहीं करते जिससे आपको आर्थिक या मानसिक परेशानी का सामना करना पड़े. हम आप लोगो से भी विनम्र अपील करते है की लालच में आकर ऐसे फैंटेसी एप का उपयोग करने से बचे.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Vinod Nishad

मै विनोद निषाद इस ब्लॉग का फाउंडर हूँ| मुझे अलग अलग चीजो के बारे में लिखना और उन्हें आप तक पहूँचाने में रूचि है, मै करीब पिछले एक साल से कंटेंट राइटिंग कर रहा हूँ| मेरे द्वारा लिखा गया कंटेंट आपको कैसा लगा कमेंट में जरुर बताये|

Related Post

Leave a Comment